मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं लव लेटर | 3 Love Letter in Hindi

0
341
मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं लव लेटर

मैं तुमसे प्यार करता हूं लव लेटर – अगर आप भी अपने प्यार को लव लेटर (love latter in Hindi) लिखना चाहते हैं या पहले प्यार को लव लेटर (pahla love later) लिखना चाहते हैं तो आप बिल्कुल सही जगह पर आए क्योंकि हम आपको बताएंगे कि पहला लव लेटर कैसे लिखते हैं जिससे कि सामने वाले पर पॉजिटिव प्रभाव पड़े और आपके द्वारा लिखे गए प्रेम पत्र (i love you so much love letter) में शब्द सीधे दिल पर जाकर लगे इसके लिए किस प्रकार से पहले प्रेम पत्र लिखा जाता है आज हम इस पोस्ट में जाने वाले हैं- लव लेटर लिखा हुआ हिंदी में Photo, पहला लव लेटर, प्रपोज लव लेटर,लव लेटर कैसे लिखे हिंदी में,प्रेमिका के लिए लव लेटर, love letter hindi,i love you so much love letter,  love letter to girlfriend in hindi,love letter hindi mein

 

मैं तुमसे प्यार करता हूं लव लेटर (pyar bhara love later) में हम दो तीन तरीके से लव लेटर लिख कर आपको बताने वाले आपको जो लव लेटर पसंद आए उस लव लेटर को आप अपने चाहने वाले अपने प्यार को दे सकते हैं इसके लिए आपको पूरी पोस्ट को ध्यान से पढ़ना है। तो चलिए देख लेते हैं ।

मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं लव लेटर | 3 Love Letter in Hindi

मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं लव लेटर

1. मेरी प्यारी नैना मैं तुम्हें दिल और जान से चाहता हूं जब जब तुम मेरे करीब आते हो तो मेरे दिल की धड़कन है न जाने क्यों तेज हो जाती है और मेरा मन न जाने क्यों बेचैन हो जाता है अब तो यह दिल सिर्फ आपके लिए ही धड़कता है क्या आपके साथ भी ऐसा ही होता है मेरे लिए, मेरी प्यारी नैना जब तुमको मैं देखता हूं तो मेरी नजरें हटती नहीं है ऐसा लगता है देखता ही रहूं। और जब तुम मुझसे बात करती हो तो मुझे बहुत खुशी मिलती है अगर तुम्हारे साथ भी मेरे लिए ऐसा होता है या तुम्हारा दिल मेरे लिए धड़कता है तो मुझे इस लव लेटर का जवाब जरूर दें।

I love you Naina Ji

पहला लव लेटर कैसे लिखे | pyar bhara love letter

नैना जी मुझे यह लव लेटर लिखते हुए थोड़ा सा डर जरूर लग रहा है लेकिन मैं अपने दिल की बातें लव लेटर में सिर्फ आपके लिए लिखना चाहता हूं। जब से तुम्हें देखा है पता नहीं दिल क्यों बेचैन है जब तक तुम्हें ना देखूं तो मन नहीं लगता है और तुम्हें देखकर सुकून बहुत मिलता है हर वक्त तुम्हारे बारे में सोचता हूं मुझे तुमसे बहुत लगाओ और प्यार हो गया है मुझे नहीं पता तुम मेरे बारे में क्या सोचती हो तुम्हारे दिल में मेरे लिए क्या है लेकिन तुम्हारी मासूमियत मुझे बहुत पसंद आती है तुम्हारी हो शरारत है तुम्हारी चेहरे की मुस्कान मेरे चेहरे की खुशी बनकर झलकती है

अतः आप मेरे बारे में क्या सोचते हो क्या तुम्हारा दिल मेरे लिए धड़कता है क्या मेरे बारे में तुम भी सोचती हो क्या तुम भी मुझसे प्यार करती हो नैना जी मुझे प्यार भरे जवाब दे।

My Jaan Naina ji I love you

क्यूट गर्ल शायरी हिंदी में

Funny Love latter in Hindi

यह दिल तेरे लिए धड़कता है, बाबा तुमसे मिलने का दिल करता, जान कह दो ना तुमको भी प्यार है क्यों इतना शर्माती हो , हमारे दिल को क्यों इतना तड़पाती हो कहो ना प्यार है। तुम ही हो जिस पर यह दिल मरता है अरे बाबा तुमसे मिलने का दिल करता है।

My sweet heart ❤️ I love you ❤️

पहला लव लेटर | Love Latter in Hindi |मेरी प्यारी गर्लफ्रेंड

Jatav bio for Instagram 2023

Best Insta Bio with emoji 2023 [girls – boys]

Note:- हेलो दोस्तों अगर आपको लव लेटर पसंद आए हो तो अपने दोस्तों को जरुर शेयर करें और हमें कमेंट करके अवश्य बताएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here